पाथरगांव में ग्रामीणों से मिलकर विधायक हिना कावरेने जानी समस्या,जल्द समाधान का दिया भरोसा

0
37

लांजी(श्रेयष तिडके)। कोरोना के बाद ग्रामीणों की समस्याओं को जानकर उनके समाधान हेतु सुश्री हिना कावरे 11 सितंबर को ग्राम पाथरगांव पंहुची जहां ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना तथा उन समस्याओं के जल्द समाधान हेतु आश्वस्त भी किया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अजय अवसरे, मुकेश जोशी के साथ ही पाथरगांव, कलपाथरी आदि के ग्रामीणजन मौजूद रहे।

– ग्रामीणों ने इन समस्याओं से विधायक को कराया अवगत
पाथरगांव के ग्रामीणों ने इस दौरान गांव में बन रहे हाईस्कूल भवन निर्माण की धीमी गति और गुणवत्ता को बनाए रखने, कलपाथरी से रमपुरा सड़क निर्माण को प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़ने, पाथरगांव से अमेड़ा मार्ग पर पुलिया निर्माण की मांग, राजमार्ग अर्थवर्क में मिट्टी अधिक होने से आवागमन में दिक्कत होने की बात कहते हुए मुरूम समतलीकरण करने, ग्राम पंचायत पाथरगांव के मुख्य मार्ग पर पानी भर जाता है जिसे उंचा निर्माण करने, पंचायत के सभी निर्माण कार्य को गुणवत्तापूर्ण तरीके से कराने की मांग के साथ ही ग्रामवासियों ने ग्राम पाथरगांव को राजमार्ग व अन्य ग्रामों से जोड़ने के साथ ही कोरोना उपरांत ग्राम पंहुचकर ग्रामीणों की समस्याओं को जानने हेतु हर्ष व्यक्त किया तो वहीं विधायक सुश्री हिना कावरे ने गांव की समस्याओं का जल्द समाधान करने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर लांजी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अजय अवसरे, मुकेश जोशी, मोहन एड़े पूर्व सरपंच कलपाथरी, नत्थुलाल रहांगडाले, रामचंद भौतिक पंच, युवराज पटले, शिवचरण कटरे, सुरेंद्र सोनुले, युवराज (गायत्री) पटले, वसंत पटले, रेवचंद एड़े, देवराम पटले, दिनेश पारधी, राधेश्याम पटले, लाखेश एड़े, जागेश्वर समरिते, दिलीप कावड़े, चंद्रशेखर कावड़े, मनोज कावड़े, टेकचंद नवखरे, पप्पू एड़े, मोहनलाल पटले, फागलाल एड़े, रोशनलाल पारधी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।