Home महाराष्ट्र भाजपा विधायकों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज से

भाजपा विधायकों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज से

0

मुंबई. विधानमंडल के बजट सत्र से पूर्व भाजपा ने पार्टी के विधायकों के लिए प्रशिक्षिण शिविर का आयोजन किया है। तीन दिवसीय शिविर 27 फरवरी से 1 मार्च तक चलेगा। शुक्रवार से शुरू होने वाले शिविर में पार्टी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी रहेगी। इसमें पार्टी के विधायक, विधान परिषद सदस्य, वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों को बुलाया गया है। शिविर का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। इसके बाद अलग-अलग सत्रों में वरिष्ठ नेता पार्टी के विधायकों का मार्गदर्शन करेंगे। शिविर को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, प्रदेश अध्यक्ष रावसाहब दानवे, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से, संसदीय कार्यमंत्री गिरीष बापट, ओमप्रकाश माथुर, संगठन मंत्री रामलाल और वी. सतीश संबोधित करेंगे।
भाजपा विधायक राज पुरोहित ने बताया कि प्रशिक्षिण शिविर का मकसद विधायकों को विधायकी कामकाज से अवगत कराना है। इससे पहले भी भाजपा अपने विधायकों के लिए मार्गदर्शन शिविर का आयोजन कर चुकी है। नागपुर के शीतकालीन सत्र के दौरान यह आयोजन किया गया था।
सदस्यता अभियान को नहीं मिल रही सफलता
विधानसभा चुनाव के बाद से भाजपा सदस्यता अभियान चला रही है। लेकिन अभी तक उसको अपेक्षा के अनुरूप सफलता नहीं मिल पाई है। समझा जा रहा है कि शिविर के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के विधायकों को फटकार लगा सकते हैं।

Exit mobile version