जिल्हा काँग्रेस कमेटी द्वारा परिसंवाद संपन्न

0
139

गोंदिया=गोंदिया जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा 13 नवंबर 2020 को मा. ना. नानाभाऊ पटोले की अध्यक्षता में, शहीद भोला कांग्रेस भवन, गोंदिया में नेहरूवादी विचारधारा और राष्ट्र निर्माण पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी में बोलते हुए, माननीय। नानाभाऊ पटोले ने नेहरूजी की विकासात्मक और उदार नीतियों पर प्रकाश डाला और देश में सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम स्थापित किए। सिंचाई की सुविधा, बिजली आदि। मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए काम किया। उन्होंने यह भी कहा कि देश ने प्रगति करके अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने लिए एक नाम बनाया है।
जिल्हाध्यक्ष डॉ नामदेव किरसान ने नेहरूजी के जीवन पर कहा कि उन्होंने देश की स्वतंत्रता के लिए नौ साल जेल में बिताए थे। उन्होंने कहा कि नेहरूजी का काम अद्वितीय था और उन्होंने धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र बनाने और संविधान में उल्लिखित समाजवादी नीति को लागू करने में सफलता पाई।
राज्य सचिव विनोद जैन ने अपने मार्गदर्शन में नेहरूजी की उद्यमिता पर प्रकाश डाला। प्रदेशसचिव अमर वरडे, उपाध्यक्ष नटवरलाल गांधी, किसान अध्यक्ष जितेश राणे, अध्यक्ष अनु. जाति. विशाल शेंडे, ओबीसी अध्यक्ष जितेंद्र कटारे, शहर अध्यक्ष ज़हीरभाई, पूर्व जि. प. सदस्य सरिता कापगते, आशीष नागपुरे, राजू काले, अशोक (गप्पू) गुप्ता, अरुण गजभिये, योगेश अग्रवाल,पप्पू पटले और कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।