डेढ़ वर्षीय नाबालिका को शराबी रोड रोलर चालक ने कुचला

0
95

सालेकसा- तहसील के अंतर्गत आने वाले दरेकसा के समीप ग्राम दलदलकुही में 6 मई की दोपहर 12 बजे के दौरान शराबी रोड रोलर चालक द्वारा डेढ़ वर्षीय नाबालिगा को कुचल दिया जिससे उससे उसकी मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम में डामर रोड के किनारे मुरूम डालकर उसे सपाट करने का कार्य रोड रोलर द्वारा किया जा रहा था। इसी दौरान 12:00 के दौरान ग्राम की डेढ़ वर्षीय नाबालिगा जिया इंद्रपाल ऊईके रोलर के नीचे आकर दब गई। उपरोक्त रोड रोलर दहेगांव निवासी ड्राइवर युवराज कांबले उम्र 30 वर्ष चला रहा था जो शराब के नशे में था ।
उपरोक्त कार्य गोंदिया की आनंद कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किया जा रहा था। उपरोक्त घटना के घटित होते ही ग्राम के नागरिक उग्र होकर आक्रोशित हो गए थे तथा ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया जिसमें बताया गया कि रोलर के पीछे एक कामगार चलता है, लेकिन उपरोक्त कार्य के दौरान रोलर के पीछे कोई नहीं था। यदि पीछे कोई कामगार होता तो उपरोक्त घटना घटित नहीं होती।
घटना की जानकारी सालेकसा पुलिस थाने को मिलते ही मृतक नाबालिगा का शव सालेकसा के ग्रामीण चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए करीब 3:00 बजे के दौरान आमगांव के उपविभागीय अधिकारी, सालेकासा के पुलिस निरीक्षक व दरेकसा पुलिस कैंप के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की संपूर्ण जानकारी लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया तथा उपरोक्त प्रकरण में भादवि की धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच सालेकसा पुलिस द्वारा शुरू की गई है।