10 दिन में मुर्री-चुटिया सड़क कार्य शुरू नहीं हुआ तो, शिवसेना करेगी ” रोड ओरफड़” आंदोलन- मुकेश शिवहरे

0
6

*भूमिपूजन के 1 साल बाद भी मुर्री-चुटिया मार्ग का कार्य लटका हुआ..*

गोंदिया। 25 अक्तूबर
शहर की सीमा से सटकर लगे ग्राम मुर्री से चुटिया को जाने वाले 5 किमी लंबे रास्ते का भूमिपूजन 1 साल पूर्व स्थानिक आमदार द्वारा किया गया था, परंतु इस जर्जर सड़क मार्ग का कार्य शुरू नही होने पर अनेक लोग सड़क दुर्घटना का शिकार होकर जख्मी हो चुके है।

सड़क निर्माण कार्य शुरू न करने व स्थानिक आमदार द्वारा ध्यानकेन्द्रित न करने पर मुर्री ग्राम तथा अनेक गाँवों के लोग रोष में है। इस गंभीर मुद्दे पर शिवसेना के तालुका प्रमुख कुलदीप रिनाइत ने संज्ञान लेकर शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे को जानकारी देकर सड़क के निर्माण कार्य में हो रही देरी से अवगत कराया।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने मुर्री से चुटिया मार्ग के निर्माण कार्य में हो रही देरी व स्थानिक विधायक द्वारा महत्वपूर्ण सड़क के निर्माण में ढिलाई बरतने पर सख्त कदम उठाते हुए इस कार्य को 10 के भीतर शुरू करने के संकेत दिए है।

मुकेश शिवहरे ने कहा, मार्ग का भूमिपूजन हुए 1 साल हो गया, सड़क का निर्माण कार्य न होना राज्य सरकार पर टिका-टिप्पणी दर्शाता है। राज्य में स्थापित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार विकास और प्रगति पर कार्य कर रही है। ऐसे में सड़क कार्य को शासन स्तर पर मंजूरी मिलने के बावजूद सड़क का निर्माण न होना विकास में अवरोध निर्माण कर रहा है।

श्री शिवहरे ने कहा, आवागमन करने वाले नागरिक, स्कूली बच्चे दुर्घटना का शिकार हो रहे है ये गंभीर मुद्दा है। उन्होंने कहा, अगर 10 दिनों के भीतर मुर्री-चुटिया सड़क मार्ग का निर्माण शुरू नहीं किया जाता है तो शिवसेना आन्दोलनात्मक रूप अपनाएगी।

उन्होंने कहा, सरकार नागरिकों के हित पर कार्य करने वाली सरकार है। अगर सड़क निर्माण शुरू नही हुआ तो हम सैकडों शिवसैनिकों के साथ ‘रोड ओरफड़’ आंदोलन करेंगे।