एक-दूसरे को अपने-अपने पक्ष का दुपट्टा पहनाकर लिया एकजुटता का संकल्प..

0
8

गोंदिया। 15 जनवरी-आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुनः बहुमत वाली सरकार स्थापित करने आज गोंदिया में महायुति गठबंधन ने एकसाथ ताकत दिखाकर चुनावी आगाज़ कर दिया है।भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना, पिरिपा(कवाड़े), आरपीआई (आठवले) एवं अन्य घटक दल के सैकड़ों पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने इस महायुति के महासम्मेलन में जनसैलाब के रूप में इकट्ठा हुए।

मंच पर जिले के पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके, एनसीपी के पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, चाबी संगठन के नेता एवं विधायक विनोद अग्रवाल, शिवसेना के जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे, विधायक मनोहर चन्द्रिकापुरे, विधायक विजय रहांगडाले, पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले, पूर्व विधायक हेमंत पटले, खोमेश रहांगडाले, भैरसिंह नागपूरे, एनसीपी प्रदेश सचिव गंगाधर परशुरामकर, एनसीपी जिलाध्यक्ष प्रेम रहांगडाले, भाजपा जिलाध्यक्ष येसुलाल उपराडे, विजय शिवनकर, राजू भेलावे सहित अनेक दिग्गज नेताओं की उपस्थिति से मंच भरा रहा।

महासम्मेलन में सभी नेताओं ने एक-दूसरे को अपने-अपने पक्ष का गमछा पहनाकर दो दलों को दिल से जोड़कर स्वागत किया।महासम्मेलन में भाजपा नेता  डॉ. परिणय फुके ने अपने संबोधन में कहा कि, राज्य में महायुति की सरकार ने पिछले डेढ़ साल में राज्य को महाविकास की ओर ले जाने का कार्य किया। जो कार्य महाराष्ट्र में महायुति सरकार द्वारा इन डेढ़ साल में किया गया उससे फेवीकोल की तरह जोड़ने का कार्य, प्रफुल्ल पटेल ने किया है।

डॉ. फुके ने आगे कहा, हम आज एक विचारधारा, राष्ट्र के विकास के संकल्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वप्नों के भारत के निर्माण को लेकर साथ जुड़े है। आज हमें व्यक्ति नही, मन को जोड़ने का कार्य करना है।परिणय फुके ने कहा, हम भारत को विश्व गुरु बनाने हेतु एक माला के अनगिनत मोती बनें हुए है। सभी पक्ष मिलकर सागर बन चुके है। ये सागर देश में महासागर का सैलाब लाएगा।

हमारा नारा अबकी बार 400 के पार है। हमें आज दृढ़ संकल्प लेकर एक दूसरे के प्रति विश्वास संपादन करना होगा। प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो कार्य किया उसे प्रत्येक स्तर पर पहुँचाने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लोगो को अत्यधिक विश्वास है। इस विश्वास के आगे आज उनके नेतृत्व में इस महायुति के सामने कोई नही टीकेगा।

एनसीपी के  पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने अपने संबोधन में कहा, हम क्षेत्र के, राज्य के विकास को लेकर, राष्ट्र के विकास को लेकर एक है। हमारी विचारधारा, हमारे संकल्प एक है। देश को विश्व गुरु बनाने पीएम मोदी नए नए आयाम स्थापित कर कार्य कर रहे है। देश में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक उत्सव भरा माहौल है। आज यशस्वी प्रधानमंत्री के संकल्प से ही भगवान श्रीराम लला का उत्सव पूरे देश में 22 जनवरी को मनाया जा रहा है। इसका हमें गर्व है।

श्री जैन ने आगे कहा, आज हम महायुति में है। आगामी लोकसभा में टिकट किसी को भी मिले, कोई भी उम्मीदवार हो, हमारा लक्ष्य है जिसे भी मिले बस एकजुटता से उसे बहुमतों से चुनकर लाना है। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पुनः सरकार बनाना है।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने अपने संबोधन में कहा, आज मकर संक्रांति का शुभ अवसर है। दल मिल रहे, दिल मिल रहे है। हमारा उद्देश्य ही है, तिलगुड खाओ और मीठा मीठा रहो।उन्होंने कहा, यहां जो भी कार्यकर्ता उपस्थित है
सब मेरे परिवार के लोग है। राज्य में महायुति का नारा अबकी बार 45 के पार। महायुति शब्द भाजपा-सेना का शब्द है। टिकट देने का अधिकार महायुति के श्रेष्ठ नेता तय करेंगे। शिवसेना पूरे तनमन से आगे आकर जो भी उम्मीदवार होगा उसे जिताने का कार्य करेगी।

गोंदिया के चाबी संगठन से विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा, पक्ष कोई भी हो, उसे बढाने का कार्य कार्यकर्ता के कांधों पर होता है। उनके बगैर कोई पार्टी खड़ी नही हो सकती। कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रहा तो दुनिया की कोई ताकत हमें रोक नही सकती, पराजित नही कर सकती। अग्रवाल ने आगे कहा, देश में सभी को पता है किसके नेतृत्व में सरकार कार्य कर रही है, ऊंचे आयाम स्थापित कर रही है। महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार के नेतृत्व में हर स्तर पर विकासशील कार्य किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में देश को पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व प्राप्त हो इस हेतु महायुति के गठबंधन में हमारी चाबी पूरी ताकत से कार्य करेंगी। श्री अग्रवाल ने कहा, हम देश प्रदेश और क्षेत्र के विकास के लिए युति के रूप में साथ आये है।

महायुति के इन नेताओं के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष येसुलाल उपराडे, एनसीपी के विधायक मनोहर चन्द्रिकापुरे, विधायक विजय रहांगडाले, आदि ने भी संबोधित कर महायुति के तहत प्रधानमंत्री के विकास के रथ को कैसे आगे ले जाना है उस पर संबोधित किया।महासम्मेलन का मंच संचालन- जयंत शुक्ला ने किया वही आभार प्रदर्शन केतन तुरकर ने माना। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महायुति के पदाधिकारी, कार्यकर्ता जोश और जज्बे में दिखाई दिए।