प्रभु श्रीराम की होर्डिंग की अवमानना, गलती करने वालों को बख्शेगी नही शिवसेना- मुकेश शिवहरे

0
4
गोंदिया। वर्षो बाद अयोध्या के राममंदिर में “रामलला” भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा व मूर्ति स्थापना का जश्न पूरे भारतवर्ष ने उत्साह व भक्ति के साथ मनाया। इस उत्साह के दौरान गोंदिया शहर सहित पूरे जिले में प्रभु श्रीराम का उत्सव मनाया गया।
इस उत्सव में प्रभु श्रीराम राम के भक्त, कारसेवक एवं शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने गोंदिया जिले के शहर व ग्रामीण क्षेत्र में बड़े पैमाने पर प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा व मूर्ति स्थापना को लेकर जगह जगह भगवान श्रीराम की होर्डिंग लगाई थी और उत्साह में भागीदारी निभाई थीं।
ये होर्डिंग आज भी जिले में एवं शहर के अनेक क्षेत्रो में लगी हुई है। परंतु लोकसभा चुनाव के काल में चुनाव विभाग द्वारा आचार संहिता नियम के तहत राजनीतिक दलों के नेताओं के पोस्टर, होर्डिंग, निकाले गए तथा बोर्डो पर कपड़ा डालकर छुपाया गया है।
इन्ही होर्डिंग में प्रभु श्रीराम की तस्वीर वाली शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे की होर्डिंग भी है जो किसी की अकर्मण्यता कहे या कुछ और उनकी वजह से गंदे पानी में पड़ी हुई है।
मुकेश शिवहरे ने इस बात की खबर लगते ही बड़ा आक्रोश व्यक्त किया और कहा, की जो भी हुआ बहोत गलत व निंदनीय है। जिसने भी ये गलती की है उसने प्रभु श्रीराम के भक्तों का अपमान किया है। शिवसेना ऐसे लोगो का पता लगाकर उसे बख्शेगी नहीं।