आव्हाड की करतूत देश और धर्म विरोधी, ऐसे निर्लज्ज पर तत्काल कार्रवाई हो – शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे

0
1

गोंदिया। 30 मई—हाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) की पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने एक बार फिर अपनी अव्यवहारिक करतूत को अंजाम देकर देश और धर्म का अपमान किया है। इस बार आव्हाड ने भारतरत्न डॉ. बाबा साहब अंबेडकर की तस्वीर फाड़कर एक समुदाय के साथ ही पूरे देश का अपमान किया है।

इस मामले पर गोंदिया जिले के शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने जितेन्द्र आव्हाड का तीव्र विरोध कर उनपर तत्काल गिरफ्तारी की मांग महाराष्ट्र सरकार से की है।

शिवहरे ने कहा, जितेन्द्र आव्हाड लगातार देश में, समाज में, और देश की विभूतियों का अपमान करते आ रहे है। पहले छत्रपति शिवाजी महाराज, फिर हमारे आराध्य भगवान श्रीराम और अब भारत रत्न, संविधान निर्माता डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की तस्वीर फाड़कर अपमान करना उनकी शैतानी फितरत को दर्शाता है।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने कहा, आव्हाड की इन करतूतों से पूरा देश आघात हुआ है। आव्हाड की इस करतूत पर माफी नही अब सीधे हवालात होनी चाहिये। शिवहरे ने कहा, जितेन्द्र आव्हाड के दिमाग में काम आ गया है। उनकी दिमागी करतूतें देश धर्म के विरुद्ध होती जा रही है। ऐसे बेशर्म, निर्लज्ज व्यक्ति पर तत्काल पुलिस कार्रवाई के साथ गिरफ्तारी होनी चाहिये।