महायुति का उम्मीदवार कोई भी हो, हमें मजबूती से साथ देना है- सांसद प्रफुल्ल पटेल

0
6

गोंदिया में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न…

गोंदिया। 28 जनवरी को पूर्व केंद्रीय मंत्री वर्तमान सांसद एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने एनएमडी कॉलेज सभागृह, गोंदिया में पक्ष पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, वर्तमान में एनसीपी पार्टी महायुति के साथ गठबंधन में है, लेकिन गठबंधन में रहते हुए पार्टी के आदर्शों और नीतियों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.
पटेल ने कहा, हम हमेशा यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र में सर्वांगीण विकास हो ताकि इस क्षेत्र की समस्याओं का समाधान हो और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए बड़ी परियोजनाएं बनाई जाएं।
सांसद प्रफुल्ल पटेल ने कहा, किसानों के हित के लिए बोनस, दोनों जिलों में कृषि परियोजना में कोई समस्या न हो, चाहे वह सिंचाई परियोजना हो या कोई अन्य परियोजना, पहल करेंगे और उसके समाधान के लिए संकल्पित रहेंगे।
इस विशाल बैठक में पूर्व विधायक राजेंद्र जैन, विधायक मनोहर चंद्रिकापुरे, जिला पदाधिकारी, तालुका और शहर अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, नप सदस्य एव. बड़ी संख्या में सदस्य, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
सांसद प्रफुल्ल पटेल ने आगे कहा, भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की ओर से कौन उम्मीदवार होंगा और ये लोकसभा सीट किसे मिलेगी, इस पर अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है. सीट को लेकर महागठबंधन में शामिल घटक दलों की बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया जायेगा.
पटेल ने ये भी कहा कि, महायुति का उम्मीदवार जो भी होगा, हमें उस उम्मीदवार के साथ मजबूती के साथ खड़े रहना है।