विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक के उपभोक्ताओं हलकान

0
50

बैंक कैशियर के व्यवहार से उपभोक्ता परेशान।
 रावनवाडी,27- रावनवाडी विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक के उपभोक्ताओं बैंक कर्मचारी के व्यवहार और बैक में निर्माण समस्या से परेशान होकर आला अधिकारियों को न्याय कि गुहार लगाई है। और समस्या का हल नहीं होने पर दर्जनों उपभोक्ताओं ने बैंक से अपने खाते बंद करने कि चेतावनी दिए हैं।
विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक रावनवाडी में उपभोक्ता परेशान हैं लेकिन बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों को इस से कोई लेना देना नहीं है। बैंक में उपभोक्ता को खड़े रहने जगा नहीं है और बैंक ने इस भीषण गर्मी में बैंक उपभोक्ताओं के लिऐ पिने के पानी कि व्यवस्था नहीं है। बैंक कैशियर भी बैंक उपभोक्ताओं से अच्छा बर्तव नहीं करते हैं जिस वजह से बैंक के आलाधिकारी से माग किया है कै विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक में निर्माण समस्या से बैंक उपभोक्ताओं को निजात दिलाऐ।
विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक रावनवाडी में भीषण गर्मी के समय बैंक कैशियर बैंक उपभोक्ताओं से अच्छा व्यवहार नहीं करता इस कि लेखी शिकायत बैंक के आलाधिकारी से कर बैंक में निर्माण समस्या का हल करने कि बात कही है। बैंक में रूपया लैना देने करने के समय लाईन में लगे बैंक उपभोक्ताओं को खड़े रहने जगा नहीं है और नागरिक कड़ी धुप में रहकर अपनी बारि का इंतजार कर रहे हैं। बैंक में पिने के पानी और वाहन रखने भी कोई व्यवस्था नहीं है। लाईट जाने पर बैंक में सिर्फ कामकाजी इलेक्ट्रॉनिक कैपुटर हि शुरू रहते हैं। बैंक के अंदर लाईन में लगे लोग के लिऐ कोई गर्मी से बचने के साधन नहीं है। बैंक के बाहर खड़े बैंक उपभोक्ताओं के लिऐ भी कोई व्यवस्था नहीं है। समस्या से गिरी विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक रावनवाडी के कमचारियों का के लापरवाही के चलते यह समस्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। भीषण गर्मी में बैंक उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विदर्भ कोंकण ग्रामीण बैंक में निर्माण समस्या से निजात मिल इस लिऐ दर्जनों उपभोक्ताओं ने संबंधित अधिकारियों को लेखी शिकायत कर न्याय कि गुहार लगाई है।