भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे द्वारा फीता काटकर किया गया डीआरडीओ प्लांट का शुभारंभ

0
14

लांजी। कोरोना के दौरान अधिकतर मरीजों को ऑक्सीजन की आपूर्ति निर्बाध रूप से उपलब्ध कराने हेतु लांजी क्षेत्र के लोगों हेतु बड़े ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यकता था जिसे देखते हुए केंद्र सरकार के उपक्रम डीआरडीओ द्वारा देशभर में अधिक क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट अस्पतालों में स्थापित किए जा रहे थे जिसमें से 01 ऑक्सीजन प्लांट लांजी सिविल अस्पताल को सौगात के रूप में प्राप्त हुआ। शुक्रवार 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर लांजी सिविल अस्पताल में स्थापित किए गए अधिक क्षमता के इस ऑक्सीजन प्लांट का फीता काटकर शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश भटेरे द्वारा किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे द्वारा फीता काटने के उपरांत ऑक्सीजन प्लांट पर स्वास्तिक बनाकर तथा तिलक लगाकर प्लांट की पूजा की गई। जिलाध्यक्ष भटेरे ने कहा कि आखिर किन शब्दों में धन्यवाद करूं मेरे नेता मोदी जी मध्यप्रदेश के लांजी जैसे एक छोटी सी तहसील में आज आपके निर्देश पर डीआरडीओ जैसी बड़ी संस्था के माध्यम से 550 एलपीएम का ऑक्सीजन प्लांट सिविल अस्पताल लांजी को दिया गया। उन्होने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के पावन अवसर पर 550 एलपीएम के ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया गया, यह लांजी का सौभाग्य है कि लांजी को एक नहीं बल्कि दो ऑक्सीजन प्लांट प्राप्त हुए। माननीय मोदी जी की एक छोटी सी भेंट अपने जन्मदिन के अवसर पर लांजीवासियों को मिली जिसके लिए नरेंद्र मोदी जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक चौरसिया, वरिष्ठ कार्यकर्ता हिराचंद आसटकर, उज्जवल श्रीवास्तव, कैलाश गोस्वामी, भाजयुमो अध्यक्ष गौरव बैस, तारा कालबेले, प्रगति पालीवाल, सुशीला दुग्गड़, ललित अग्रवाल, उषा पशीने, बबलू खानोरकर, दिनेश कचवाहे, आदि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही लांजी एसडीएम रविंद्र परमार, बीएमओ डॉ. प्रदीप गेडाम, इंद्रजीत अहिरवार प्रमुखता से मौजूद रहे।