दहेगांव स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति ने दिया चोरी को अंजाम, थाने में शिकायत दर्ज

0
22

लाँजी(श्रेयष तिडके)- मामला थाना मुख्यालय लाँजी के अंतर्गत आने वाले ग्राम दहेगांव का है जहां सुने ताला बंद मकान का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने अपनी शिकायत में बताया कि मेरे बड़े भाई किशोर चौधरी जो शिक्षा विभाग रायपुर में पदस्थ हैं और अपने परिवार के साथ रायपुर में ही रहते हैं व उनका एक मकान दहेगांव में आमगांव रोड किनारे स्थित है, व किशोर चौधरी 15 दिवस पूर्व ही दहेगांव घर से रायपुर गए, और 19 सितंबर रविवार को गांव के ही नरेंद्र उर्फ भुरू ढोक द्वारा मुझे उक्त मकान में चोरी की सूचना दी गई , सूचना के आधार पर मेरे द्वारा मौका स्तर पर जाकर देखा गया तो घर के सामने का ताला टूटा हुआ व सामान बिखरा हुआ था, उक्त घटना में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा घरेलू इस्तेमाल के सामान की चोरी जिसमें गैस सिलेंडर, चूल्हा, कपड़े के पर्दे, टीवी का रिसीवर, दिवाल घड़ी पिसाई मशीन इत्यादि जिसकी अनुमानित कीमत ₹30000 आकलन किया गया है।
प्रार्थी की शिकायत के आधार पर लांजी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

घरेलू विघुत करेंट की चपेट में आनें सें 20 वर्षीय गोल्डी बंशपाल की मौत, शहर में शोक लहर व्याप्त
किरनापुर। किरनापुर के वार्ड न.04 का है जहां 20 सितम्बर सोमवार कों दोपहर 3 बजें के दरम्यिान गोल्डी बंशपाल उम्र्र 20 वर्ष गणेश प्रतिमा के विसर्जन की तैयारी अपने मित्रों के साथ किया था व अपनें पिताजी कों खाना खिलानें घर पर पहुचा व हाथ धोनें के लियें घर में स्थित बाथरूम में गया जहां व खुलें बिजली के तार के चपेट में आ गया व गंभीर घायल हो गया जिसें परिवार वालें इलाज हेतु गोंदिया ले जा रहे थे तों देवगांव के पास ही उक्त युवक नें दम तोड दिया। किरनापुर पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस उक्त मामलें की जांच कर रही है।