दर्दनाक हादसा:दो बाइक की भिड़ंत में एक में लगी आग, सवार की झुलसने से मौत

0
48

लांजी- लांजी भिलाई मार्ग पर ग्राम कालीमाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ। जहां दो बाइक आपस मे भिड़ गई। घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनमें एक बुजूर्ग महिला भी है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लांजी निवासी शिवा बागडे़ पिता संतोष बागड़े उम्र 22 वर्ष निवासी बरेजपट्टी लांजी,अपने रिश्तेदार धुरपता बाई एवं राजेश्वर घोरमारे पति पत्नि को ग्रामा गोर्रे छोडने जा रहा था।

इसी दौरान कालीमाटी के पास दूसरी ओर से बहेला निवासी अमान खान उम्र 47 वर्ष अपनी बाइक से लांजी से किराना सामान लेकर बहेला की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि शिवा बागडे़ और अमान खान दोनो की ही बाइक की गति अधिक थी। इसके चलते दोनों आपस में भिड़ गए, जिनको गंभीर चोटे आई हैं। वहीं अमान खान की बाइक भिड़ंत होते आग के हवाले हो गई, जिसके चलते बाइक पर सवार अमान खान के शरीर में आग लग गई और देखते ही देखते घटना स्थल पर ही अमान खान की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमान खान जो कि बहेला में किराना व्यवसायी है पेट्रोल का भी व्यवसाय करते हैं। किराना सामान के साथ एक डिब्बे में पेट्रोल भी था। बाइक के आपस में टकराने से पेट्रोल का डिब्बा फट गया और आग लग गई। अमान के शव को सिविल अस्पताल लांजी लाया गया है। रात होने के चलते पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पीएम अब बुधवार सुबह किया जाएगा।