बेमौसम बारिश से फसलों की तबाही: जनता के आमदार ने लिया नुकसान का जायजा

0
6
गोंदिया: पिछले 3-4 दिनों में आयी भारी बारिश, ओलावृष्टि व तूफान ने गोंदिया ज़िले में भारी तबाही मचायी। इस बेमौसमी बारिश के आने से खड़ी और कटी फसलों की बड़ी संख्या में नुकसान हुआ है।गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में इस बेमौसम बरसात के चलते हुए फसलों के नुकसान, को देखते हुए क्षेत्र के जनता के आमदार विनोद अग्रवाल ने ग्रामीण क्षेत्र के अनेक गाँवो में प्रशासकीय अधिकारियों के साथ जाकर फसलों हुई क्षति का जायजा लिया और दुख प्रकट किया। विधायक अग्रवाल के साथ पंचायत समिती के सभापती मुनेश रहागंडाले,कृषी अधिकारी पटले,नायब तहसिलदार प्रकाश तिवारी एंव किसान उपस्थित थे।
 विधायक विनोद अग्रवाल सदैव किसान हितैषी के रूप में जाने जाते है। उनके प्रयासों से ही धान का भाव हो, गोदामों की निर्मिति हो या धान खरीदी का केंद्र उन्होंने बेहतर व्यवस्था की शुरुआत कर किसानों को हरसंभव सहयोग करने का प्रयास किया है।

इस बार भी भारी फसलों के नुकसान पर अधिकारियों को त्वरित पंचनामे कर शासन को भेजने के आदेश दिए। उन्होंने फिर एक बार किसान भाइयों को आश्वस्त किया है कि वे हमेशा की तरह इस नुकसान पर भी उनके साथ खड़े है और अच्छी नुकसान भरपाई सरकार से दिलाने का प्रयास करेंगे।