बस 100 दिन मुझे दें, विश्वास दिलाता हूँ ब्याज सहित लौटाऊंगा – पालकमंत्री डॉ. फुके

0
24

गोरेगांव,17 जुलाई। तिरोड़ा-गोरेगांव विधानसभा की ओर से गोरेगाव में आयोजित सत्कार समारोह में पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके ने कहा कि वर्ष 2014 में मोदीजी की लहर थी। देश की जनता ने भाजपा पर और उसकी विचारधारा पर विश्वास जताकर भाजपा को सत्ता पर बैठाया। केंद्र में मोदीजी ने और महाराष्ट्र में फड़नवीस जी ने जनहित की कल्याणकारी योजनाओं को जनजन के लिए लागू किया। रोड-रास्ते, सिंचन, आवास, स्वास्थ्य, फसल कर्जमाफी, गैस, के साथ साथ अनेक प्रकार का लाभ दिया। इसका नतीजा यह रहा कि वर्ष 2019 में जनता ने और अधिक विश्वास जताकर भाजपा को 352 सांसदों पर पहुँचा दिया जो लहर से बड़ी सुनामी थी। श्री फुके ने कहा, जो विश्वास मोदीजी पर जनता ने दिखाया है, उसे बरकरार रख मुझे सिर्फ 100 दिन दे। मैं विश्वास दिलाता हूँ सरकार की प्रत्येक योजनाओ का लाभ जन-जन तक पहुँचाने का कार्य करूँगा और सातो विधानसभा सीटों पर भाजपा का झंडा लहराकर इन दोनों जिलों को विकसित करने का कार्य करेंगे।
भाजपा की ओर से सत्कार समारोह का आयोजन गोरेगांव के बारेवार फार्महाउस में रखा गया था। जहाँ विभिन्न सामाजिक संगठन, नगरपंचायत गोरेगांव, जिप,पंस सदस्य, ग्रामपंचायत सदस्य, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओ की ओर से पालकमंत्री डॉ. फुके का भव्य सत्कार किया गया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंतभाऊ पटले, पूर्व सांसद खुशाल बोपचे, संगठन मंत्री वीरेंद्र अंजनकर, रेखलाल टेभरे, लक्ष्मीकांत बारेवार, नपं अध्यक्ष आशिष बारेवार, डॉ. लक्षमण भगत, सीताबाई राहंगडाले, चित्रकलाबाई चौधरी, दिलीपभाऊ चौधरी,जिला परिषद उपाध्य़क्ष हामिद अकबर अली अल्ताप,समाजकल्याण सभापती  विश्वजीत डोंगरे, नरेंद्र तुरकर, अभय अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंतभाऊ पटले, डॉ. खुशाल बोपचे, लक्ष्मण भगत और लक्ष्मीकांत बारेवार ने गोरेगांव क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। क्षेत्र के विकास के लिए पालकमंत्री का ध्यान केंद्रित किया।
पालकमंत्री ने आगे कहा कि, गोरेगांव भाजपा का पारंपरिक गढ़ रहा है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 20 हजार से अधिक की बढ़ोतरी यहाँ से की है। आगामी विधानसभा चुनाव में हमें उम्मीदवार को देखकर नहीं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को देखकर अपना विधायक चुनना है। हमारा संकल्प अब सबका साथ सबका विकास के साथ सबका विश्वास पर कायम हो गया है। उन्होंने अधिक से अधिक लोगो को भाजपा के सदस्य, उसकी विचारधारा से जुड़ने का आव्हान किया। पालकमंत्री ने भाजपा के 8980808080 पर मिस्ड कॉल कर सदस्यता ग्रहण करने की अपील की।
पालकमंत्री श्री फुके ने कहा कि, मेरा सौभाग्य है कि मुझे भगवान ने इस मानवसेवा के कार्य करने की प्रेरणा दी। मैंने पार्टी में बुथस्तर से लगनशीलता के साथ कार्य किया। पार्षद बना और 2016 में एमएलसी। सरकार ने मेरे कार्यो को सराहा और बड़ी जिम्मेदारी देकर राज्यमंत्री बनाया। दोनों जिलों की जिम्मेदारी देकर पालकमंत्री बनाया। मैं विश्वास जताता हूँ कि कम समय मे भी मैं प्रत्येक व्यक्ति तक पहुँचने का कार्य करूँगा और नागरिकों को हरसम्भव लाभ दिलाने हेतु प्रयत्न करूंगा। उन्होंने कहा भंडारा जिला परिषद, गोंदिया जिलापरिषद, पंचायत समिति, क्रुऊबास, नगर परिषद, नगरपंचायत, ग्रामपंचायत, सहकार क्षेत्र, बैंक आदि पर भाजपा का झंडा फहराना मेरा लक्ष्य है। जब सारी यंत्रणाएँ हमारे हाथ मे होगी तो हमें विकास से कोई अछूता नही कर सकता।