विधायक रहागंडालेने दिलवाई न.प. को सौंदर्यीकरण के लिए ११ करोड़ की निधि

0
16

गोरेगांव,02 अगस्तः-गोरेगांव नगर पंचायत को शहर को रस्ते व सौंदर्यकरण के लिए ११ करोड़ की निधि उपलब्ध कराने के उपलक्ष में नगराध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित नगर सेवकों ने आमदार विजय राहंगडाले का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत कर आभार व्यक्त किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानिक आमदार विजय राहंगडाले द्वारा महाराष्ट्र राज्य के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार के सामने नगर पंचायत द्वारा गोरेगांव शहर में चल रहे रस्ते व सौंदर्यीकरण जैसे अधूरे रहे विकासात्मक कार्य के लिए निधि की मांग की गई महाराष्ट्र शासन के वित्त मंत्री द्वारा तत्काल ११ करोड़ की निधि सौंदर्यकरण व रास्ते विकासात्मक कार्यों के लिए मंजूर की गई है।
२८ जुलाई को नगर अध्यक्ष आशीष बारेवार व नगर उपाध्यक्ष सुरेश राहंगडाले व बांधकाम सभापति हीराभाउ रहांगडाले ने आमदार विजय रंहांगडाले स्वागत कर आभार व्यक्त किया गया जिसमें शहर के नगरसेवक रेवेंद्र बिसेन, उषा राहंगडाले, शामली जयसवाल ,भाजप कार्यकर्ता अरविंद जयसवाल , मोरेश्वर कॉमेडे, मंसू मारबते, नितिन बारेवार, इत्यादि ने भी आमदार राहंगडाले का स्वागत कर आभार व्यक्त किया है। इसके पहले भी गोरेगांव नगर पंचायत को विकासात्मक कार्यों के लिए आमदार राहंगडाले ने समय-समय पर करोड़ों रुपए की निधि उपलब्ध कराने का कार्य किया गया है।