रिटायर्ड होते ही शैलेश बैस ने थामा, केजरीवाल के “आप” का दामन..

0
64
गोंदिया। जिला परिषद के लेखाधिकारी रहे शैलेश बैस ने सेवानिवृत्त होते ही अरविंद केजरीवाल की राष्ट्रीय पार्टी “आप” का दामन थाम लिया।
16 दिसंबर को आम आदमी पार्टी के विदर्भ कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम मोदी एवं जिला संयोजक उमेश दमाहे ने शैलेश बैस के “आप” में प्रवेश करने की इच्छा का स्वागत किया तथा आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर उनका पक्ष में प्रवेश किया।
विशेष है कि शैलेश बैस गोंदिया जिला परिषद के पानी पुरवठा विभाग में लेखाधिकारी के पद पर कार्यरत थे। वे हाल ही 30 नवंबर को सेवा से रिटायर्ड हुए। वर्तमान में श्री बैस जिला परिषद कर्मचारी महासंघ के महासचिव पद पर बने हुए है।
आप में प्रवेश को लेकर श्री बैस ने कहा, अरविंद केजरीवाल एक ईमानदार व्यक्ति है। उनकी लड़ाई पहले भी आम नागरिकों को न्याय व देश से भ्रष्टाचार के समूल नाश की नीति पर है। दिल्ली के लोगो ने उन्हें अपना तख्त हवाले कर मुख्यमंत्री बना दिया। इस शख्स ने दिल्ली को आधुनिक शिक्षा, सस्ती बिजली और मुफ्त पानी, देकर सबका दिल जीत लिया। स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं दी।
आने वाले समय में गोंदिया जिले में हमसब मिलकर विभिन्न समस्याओं पर ध्यानकेन्द्रित कर पक्ष की विचारधारा के साथ कार्य करेंगे और मुख्यमंत्री केजरीवाल के दिल्ली पैर्टन को आम आदमी तक पहुँचाकर मन परिवर्तन करने का प्रयास करेंगे।