गुमराह करने वाले विरोधियों से सावधान रहें हमारे अन्नदाता -डॉ.परिणय फुके 

0
30
गोंदिया।विधायक परिणय फुके ने किसान वर्ग को आह्वान किया कि वह विरोधी पार्टी के नेताओं से सावधान रहे। उन्होंने कहा कि विदर्भ के नाम पर संपूर्ण देश में मात्र एक बार अल्प कर्जमाफी करने वालों ने विदर्भ के किसानों को क्या दिया और मुंबई के बिल्डरो को कितना लाभ पहुचाया इसका जवाब हमें उनसे पूछना चाहिए। कर्जमाफी का फायदा कांग्रेस की सरकार ने आमदार और खासदारो का किया था और अपनी ही पार्टी के बड़े-बड़े किसान नेताओं का लाखों-करोड़ों रूपया माफ किया था। आज ऐसे कांग्रेसी लोग किसानों में भ्रम पैदा कर रहे हैं की भाजपा सरकार जानबूझकर ऑनलाइन फॉर्म भरवाकर किसानों को बरगला रही है।
 फुके ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानो की कर्जमाफी की है और कर्जमाफी का पैसा सही किसानों के खातों में पहुंचे उसी पर कार्य कर रही है। भाजपा की फड़नवीस सरकार ने संपूर्ण महाराष्ट्र 34 हजार करोड़ रुपयों की कर्जमाफी कर संपूर्ण किसानों के खाते में सीधे पैसा पहुंचाने का कार्य किया है और इसका सीधा लाभ किसानों को प्राप्त हो इसलिए ऑनलाइन फॉर्म भरवाए जा रहे हैं। उक्त आशय ग्राम माकड़ी में आयोजित सभा मंडप शिलान्यास कार्यक्रम में वे व्यक्त कर रहे थे ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विधायक डॉ.परिणय फुके, छत्रपाल तूरकर, नरेंद्र तुरकर, सुभाष मुंदडा, कृष्णकुमार नागपुरे,आसाराम करचाल, कृष्णदयाल तुरकर, कमल तुरकर, कैलाश दमाहे, दिगंबर तुरकर, रवि किरण नागपुरे, गांधीजी तुरकर, पुरुषोत्तम आम्बाडारे, प्रकाश दमाहे, हरिश लिल्हारे, छबीलाल ठाकरे, धनेंद्र तावाडे आदि मान्यवर उपस्थित थे।
एडवोकेट ज्वाला प्रसाद नागपूरे की मांग पर ग्राम की पानी टंकी से पेयजल पूर्ति सुचारू रूप से करने के लिये बोरवेल से टंकी में पानी सप्लाई के लिए मोटर पंप आदि देने की मांग पर विधायक फुके ने तत्काल इस मांग का प्रस्ताव उन्हें प्रेषित करने की अपील की व तत्काल उसे मंजूरी देने की सहमति दर्शयी।कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट ज्वाला प्रसाद नागपुरे व आभार गांधीजी तुरकर ने माना।