बूथ समितियों को मजबूती प्रदान कर सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं- आ. फुके

0
22
गोंदिया 18 सप्टेंबर : । गोंदिया-भंडारा विधान परिषद क्षेत्र के आमदार डा. परिणय फुके ने पार्टी की ओर से मिली गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी की जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए  गोंदिया शहर व ग्रामीण बूथ विस्तारक प्रमुखों की बैठक ली। बैठक में आमदार फुके ने उपस्थित पक्ष के विस्तारकों को बूथ समितियों को मजबूती प्रदान करने, ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने व सरकार की योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहंुचाने का आव्हान किया। इसके साथ ही आगामी 16 अक्टूबर को होने जा रहे ग्राम पंचायत चुनावों में जनता अपने मतों का अधिकार सही व्यक्ति के लिए चयनित करते हुए उसे गांव की बागडोर सौंपे यही भाजपा का संकल्प बताया ।
आमदार डा.परिणय फुके की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में जिला संगठन मंत्री वीरेन्द्र (बालाभाऊ) अंजनकर, जिला महामंत्री भाउराव उके, नगर परिषद के नगराध्यक्ष अशोक इंगले, उपाध्यक्ष शिवशर्मा, पूर्व न.प. अध्यक्ष कशिश जायसवाल, शहर भाजपा अध्यक्ष सुनील केलनका,जि.प. सभापती छायाताई दसरे, न.प. सभापती घनश्याम पानतवने, न.प. सभापती भावना कदम, दिनेश दादरीवाल, अफसाना मुजीब पठान, भरत क्षतित्र, धर्मेश अग्रवाल, कमलेश सोनवाने, टिटूलाल लिल्हारे, सुजीत येवले, आत्माराम दसरे, कौशल तुरकर, जीतलाल पाचे, रतन वासनिक, बाबा बिसेन, अशोक जयसिंघानी समेत अनेक भाजपा के प्रमुख पदाधिकारी, बूथ विस्तारक व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
आमदार फुके ने कहा कि आगामी 16 अक्टूबर को गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के 57 ग्राम पंचायतों में चुनाव होने जा रहे है। हमें ग्रामीण अंचल के इस चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभानी होगी। पक्ष को मजबूत कर एवं सरकार की योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य हमें करना होगा। बुथ स्तर की समितियों को मजबूत करने के लिए सदस्यों की संख्या में बढोत्तरी करनी होगी। ग्रामीण अंचल की बूथ समितियों को सहयोग करने के लिए शहर की बूथ समिति के विस्तारकों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभानी होगी। एकमत में संकल्पित होकर हमें कार्य करना होगा और पार्टी का विस्तार करना होगा।