सभी शंका कुशंकाओ को समाप्त करते हुए विधायक विनोद अग्रवाल ने की पक्ष स्थापना

0
187
#जनता की पार्टी (चाबी संघटना) जिल्हा, ग्रामीण, शहर कार्यकारिणी जाहीर
#पूरी ताकत के साथ जनता की पार्टी आगामी चुनाव लड़ेगी और जीतेगी – विधायक विनोद अग्रवाल
गोंदिया : अपने कार्यकर्ताओं के बल पर जनता के उम्मीदवार से लेकर जनता के आमदार का सफ़र तय करनेवाले विधायक विनोद अग्रवाल ने अपने कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों से विस्तृत संवाद के लिए जनता की पार्टी (चाबी संघठन) की विस्तृत बैठकजलाराम लॉन गोंदिया में संपन्न हुई | इसमें विधायक विनोद अग्रवाल के प्रमुख उपस्थिती में जनता की पार्टी की घोषणा कर गोंदिया ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष छत्रपाल तुरकर साथ ही गोंदिया शहर अध्यक्ष कशिश जायस्वाल इन्होने गोंदिया ग्रामीण मंडल तथा गोंदिया शहर की जिल्हा कार्यकारिणी जाहिर की | इस दरम्यान चाबी संघटन के सभी प्रमुख पदाधिकारी तथा कार्यकर्ते प्रमुख रूप से उपस्थित थे |  जिल्हा परिषद, पंचायत समिती व नगरपालिका के चुनाव की घोषणा किसी भी समय की जा सकती है | इस संबंध में अगली भूमिका स्पष्ट करना आवश्यक था। पिछले कुछ दिनों से विधायक विनोद अग्रवाल की आगामी भूमिका को लेकर तरह-तरह की चर्चाएँ हो रही थी | लेकिन अंतत: सभी चर्चाओ को समाप्त कर विधायक विनोद अग्रवाल की उपस्थिति में सभी जनता की पार्टी के कार्यकारी सदस्यों की घोषणा की गई एवं आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों को चुनाव लड़ने की तैयारी करने के निर्देश दिए | आनेवाले चुनाव में जनता की पार्टी जिल्हा परिषद, पंचायत समिती साथ ही नगरपालिका के चुनाव में जीतकर अपनी सत्ता स्थापित करेगी ऐसा विश्वास  बैठक में व्यक्त किया गया.
मात्र दो वर्ष में 1000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों को मंजूर कराने में मिली सफलता : विधायक विनोद अग्रवाल
विधायक विनोद अग्रवाल ने अपने भाषण में बताया की गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के लिए अभी तक दो वर्षो में १००० करोड़ के काम को अपने प्रयत्न द्वारा मंजूर कराने में यश प्राप्त हुआ है. जिसमे से ५०० करोड़ के कामो की निविदा भी जाहिर की जा चुकी है | कोरोना के वजह से कामो में काफी विलंब हुआ | आनेवाले एक वर्ष में सभी बाकी के कार्य जनता के समक्ष दिखाई देगे | पहले टेंडर प्रक्रिया में सरकार के पैसे नहीं बचते थे, लेकिन अब हमने टेंडर प्रक्रिया में सरकार से करीब 100 करोड़ रुपये की बचत की है. विधायक विनोद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के साथ-साथ शहरी विकास विभाग, ग्रामीण विकास विभाग द्वारा आहरित विकास राशि की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी. आंगणवाडी बांधकाम, ६७५ पांदन रास्ता खडीकरण व मुरुमिकरण, जनसुविधा व नागरीसुविधा अंतर्गत किये गए कामो का ब्यौरा विधायक विनोद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा | २०१५ से २०१९ में पूर्व विधायक के कार्यकाल में केवल ४ हजार घरकुल मंजूर किये गए लेकिन मेरे विधायक बनते ही मात्र १ वर्ष में “ब” की यादी पूर्ण करते हुए १४ हजार घरकुल मंजूर करवाकर मैने लाने में कामयाबी हासिल की. ७० वर्षो से प्रलंबित सिटी सर्वे का विषय मंत्रालय स्तर पर मंजूर करवाकर लाया गया जिस के कारण गोंदिया शहर के नागरिको को भूमाफियो से छुटकारा मिलेगा | गोंदिया जिला भंडारा जिला से विभाजित  होने के बाद संपत्ति हस्तांतरण कानून में गोंदिया जिले के समावेश करने हेतु फुरसत नही मिली लेकिन विधायक बनते ही मैंने गोंदिया जिले को संपत्ति हस्तांतरण अधिनियम में शामिल करने के लिए पाठपुरावा शुरू किया जिसके चलते गोंदिया जिले को संपत्ति हस्तांतरण अधिनियम में शामिल किया गया।
पूर्व विधायक की भूमिपूजन करने की ललक अभी तक समाप्त नही हुई – विधायक विनोद अग्रवाल
पूर्व विधायक की उदासीन नीतियों के कारण गोंदिया विधानसभा में उनके खास लोगों का ही विकास हुआ। विधायकी का पद चला गया लेकिन भूमि पूजन की ललक पूर्व विधायक की नही गई.  इसलिए वे अब भी भूमि पूजन करने निकल पड़ते हैं जिनका उनसे कोई लेना-देना नहीं है. वे भूमिपूजन करने के लिए जाते वक्त झंडा,डंडा, मांडा, पटाखे, फावड़ा, माला और स्वयं के स्वागत के लिए फूल भी ले जाते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि कोई भी उनके लिए काम करने को तैयार नहीं है। विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा कि नैसर्गिक आपदा के नुक्सानग्रस्तो को दो महीने में मुआवजा मैंने दिलाया लेकिन पूर्व विधायक के कार्यकाल में प्राकृतिक आपदा के लिए राशि का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है.
#कोरोना योद्धाओ को दी श्रद्धांजली
अपने संबोधन की शुरुआत में विधायक विनोद अग्रवाल ने कोरोना काल में सेवा करने वाले सभी डॉक्टरों, पुलिस, नर्सों, वार्ड बॉय, सरकारी कर्मचारियों, अधिकारियों को धन्यवाद दिया और कोरोना काल में सेवा करते हुए जान गंवाने वाली दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि भी दी.इस दौरान प्रमुख संगठन के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे |