राकांपा प्रत्याशीयों के प्रचार में संगीता गुप्ता का डोअर टु डोअर प्रचार

0
27

गोंदिया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नगराध्यक्ष पद के प्रत्याशी अशोक (गप्पू) गुप्ता एवं सभी 21 प्रभागों के चुनाव प्रचार में उतरी युवा आईकॉन संगीता अशोक (गप्पू) गुप्ता ने धुआंदार भाषणों से लोगों के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी है। संगीता गुप्ता ने इसके पूर्व विधानसभा चुनाव में भी अपने पति अशोक (गप्पू) गुप्ता का चुनाव प्रचार अभियान और सभाओं को संभाला था। सुशिक्षित, बेहतरीन लेखक के साथ-साथ वह अच्छी वक्ता और अच्छी पत्नि भी है जिसकी झलक हरेक प्रभाग में हो रही छोटी सभाओं में दिखाई दे रही है।
संगिता गुप्ता ने अब तक कई प्रभागों में चुनाव प्रचार कर घर-घर में राष्ट्रवादी कांग्रेस के सभी प्रत्याशीयों को विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा है तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस को बहुमतों से विजयी बनाकर पार्टी के राष्ट्रीय नेता, इस क्षेत्र के विकासपुरूष सांसद श्री प्रफुलभाई पटेल के हाथ मजबूत करने की अपील की है।
संगिता गुप्ता के साथ पूरी युथ टीम सक्रियता के साथ मैदान में है, जिसमें युवा, युवती और महिलाओं के साथ पार्टी के वरीष्ठ पदाधिकारी भी साथ है। संगिता गुप्ता ने अपने मौखिक प्रचार का स्टंट वर्तमान स्थिती को सामने रखकर शुरू किया है। श्रीमति गुप्ता झूठे वादों को दरकिनार कर एक बहु के रूप में घर-घर जाकर मतदाताओं से आशीर्वाद प्राप्त कर रही है। शहर के वर्तमान बदतर हालात के सुधार के लिए वे खुद कटिबध्द है। इसलिए घर में चुल्हा चौका छोड़कर मतदाताओं में परिवर्तन का आगाज कर रही है।
वे कहती है कि कुछ स्वार्थी और चाटुकार किस्म के राजनीतिक लोग हमारे वोटों की ताकत को रूपयों से तौलकर उसका सौदा करते है तथा हर बार मतदाताओं को बेवकुफ बनाकर अपना उल्लू साधते है। वे कहती है कि हम अपने वोटों को पांच सालों के लिए कुछ रूपयों में गंवा देते है। चंद रूपयों में खरीदे गए वोटों की ताकत पर ही वे चुनकर आते है और पांच साल तक गली-मोहल्लों में मुंह नहीं दिखाते है। अशोक गुप्ता ने वार्ड का जनप्रतिनिधित्व कर अपने क्षेत्र में कैसा विकास किया है वहां के नागरिकों की कैसी मदद की है उसे हर व्यक्ति ने जानना चाहिए।
वे ये भी कहती है कि सबको मौका दिया आश्वासनों के आधार पर बार-बार, पर हमें कुछ कर दिखाने के लिए मौका दिजीए एकबार। देश में भाजपा ने आम आदमी को किस परिस्थिती में लाकर खड़ा कर दिया है ये सब देख रहे है। जनता ने कतार में खड़े होकर मतदान किया अच्छे शुसासन और जनहित के लोकहितार्थ के लिए परंतु मोदी राज ने उसी आम आदमी के फिर लाईन में खड़ा कर संकट में डाल दिया है। हमें कांग्रेस और भाजपा की अंदरूनी दोस्ती को भी पहचानना होगा, जिनके खाने और दिखाने के दांत अलग-अलग है। एक साथ सत्ता सुख भोगने वाले बाहर गालीयां बकते है और भीतर सत्ता की मलाई चाटते है। ये वक्त है अभी संभलने का। अभी नहीं संभलेंगे तो हमारे शहर का विकास, यहां की बुनियादी व्यवस्था, हमारा अधिकार सबकुछ गर्द में चला जायेगा।
उनकी प्रचार सभाओं में प्रभाग क्र. 5 से नगरसेवक पद के प्रत्याशी उमेश्वरी चुटे, संजीव राय के साथ कार्यकर्ताओं, और क्षेत्र के नागरिकों में संजु वर्मा, विक्की नेवारे, दिलप्रीत होरा, राजेश चाफेकर, नरेंद्र आगासे, जिम्मी गुप्ता, बालू पारधी, चंदन पैखाडे, प्रतिक श्रीवास, विनीता बारसे, लता कठाने, सिंधु चुटे, उषा राय, बबली चौधरी, किरण वर्मा, वर्षा शिवणकर, मधुलता श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित थे। इसी प्रकार प्रभाग क्र. 8 से नगरसेवक पद के प्रत्याशी विनोद चौरसिया के प्रचार हेतू राकांपा के वरीष्ठ नेता पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, शिव शर्माजी, राजु.एन. जैन एवं पार्टी अन्य पदाधिकारियों के साथ कैलाश गुप्ता जी, पूर्व पार्षद कंचन वर्मा, राजेन्द्र मिश्रा, यश चौरसिया, रवि चौरसिया, शालीनी चौरसिया, राधा गुप्ता, संतोषी गुप्ता सहित अनेक युवती, युवा व क्षेत्र के नागरिकों ने सहयोग प्रदान कर चुनाव कैम्पेन में घर-घर जाकर, मुख्य बाजार क्षेत्र मतदाता भाईयों के प्रतिष्ठानों में जाकर राष्ट्रवादी के सभी प्रत्याशीयों को विजयी बनाने हेतू आशीर्वाद मांगा। प्रभाग में 15 में पार्षद पद के उम्मीदवार अनिल ककवानी व सीमा रंगारी के चुनाव प्रचारार्थ में संगिता गुप्ता ने अपना युवा नेतृत्व कैम्पेन चलाकर घर-घर से आशीर्वाद ग्रहण किया तथा पार्टी के सभी प्रत्याशीयों को बहुमतों से विजयी बनाने की अपील की।