भाजपा गरीबो के नाम एपीएल, बीपीएल से कटवाने में भीड़ी- गुप्ता

0
22

प्रभाग 10 मे राष्ट्रवादी कॉंग्रेस के प्रत्याषी ने घर-घर चलाया परिवर्तन अभियान
गोंदिया – 25 दिसंबर को प्रभाग क्र.10 में राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी के नगर सेवक पद के उम्मीदवार रमण उके एवं सुषमा पटले के साथ परिवर्तन प्रचार रैली का नेतृत्व कर रहे न.प. अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अशोक (गप्पु) गुप्ता ने घर-घर जाकर प्रभाग वासियों से राष्ट्रवादी कॉंग्रेस के सभी प्रत्याशीयों को बहुमतों से विजयी बनाने हेतु आशिर्वाद और सहयोग मांगा । इस दौरान अशोक (गप्पु) गुप्ता ने प्रभागवासीयों से कहा कि भाजपा ने हमें कतार में लगा दिया है । हर व्यक्ती आज खुद का रूपया होकर भी आपने रूपये निकाल नही पा रहा है । जनता ने देश के विकास की बाते करने वाली भाजपा पर विश्वास कर उसे कतारों में लगकर अपना बहुमुल्य वोट दिया । आज वही भाजपा ने देड़ अरब जनता को फिर कतार पर खडे़ होने को मजबूर कर दी है ।
मक्कारी, जुमलों पर जनता को बेवकुफ बनाने वाली भाजपा ने हर गरीब को दाने-दाने के लिए परेशान कर रखा है, और अब ऐसे ही कामों को विकास बताकर चुनाव में जुमलों के मुखोटे लेकर घूम रहे ।
अशोक गुप्ता ने कहा कि हर व्यक्ति को उसका ज्यादा धन होने पर भ्रष्टाचारी माना जा रहा है । जिनके खाते में ढाई लाख रूपयों से ज्यादा हो तो उसपर आयकर विभाग की जांच बैठायी जा रही है । यानी अगर किसी गरीब ने मेहनत-मजदुरी कर तिनका-तिनका रूपया जमा कर अपने खातो मे रखा तो उसे गरीब नही माना जा रहा है । ऐसे आर्थिक रूप से पिछडे़ गरीब लोगो के नाम बीपीएल / एपीएल और अंत्योदय राशन कार्डो के नाम काटने की साजिश की जा रही है ।
अशोक गुप्ता ने कहा कि, उसी भाजपा के लोग जिन्होने पांच साल गोंदिया नगर परिषद में सत्ता संभाली उस भाजपा ने गोंदिया वासियों को क्या-क्या दिया उनसे पूछना चाहिए । भाजपा कागजों पर अभियान चलाती है, जबकि जमीनी हकीकत शुन्य है । न.प.की स्कुले बंद है, सड़के बत्तर हो गई है, अग्निशमन विभाग के पास आग के इंतजाम नही है, सार्वजनिक नलो को तुडवा दिया गया है । घंडा गाडीयां शो-पीस बनी है । जहां सोच वहा शौचालय बताये जा रहे पर शहर के कीतने क्षेत्र में सार्वजनिक शौचालय है ये भाजपा से पुछना चाहिए ।
अशोक गुप्ता ने कहा कि, राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी और उनके नेता मा.प्रफुल पटेल ने गोंदिया को किस मुकाम मे पहुचाया है, ये हर व्यक्ति जानता है । राष्ट्रवादी ही क्षेत्र में वचनबाद्ध कार्य कर सकती है । इसलिए जुमलों और झुठकी दुकान चलाने वालो को दरकिनार कर राकांपा के सभी प्रत्याशीयों को विजयी बनाये ।
प्रचार रैली में राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी के वरीष्ठ नेताओं में पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, राकापा जिल्हाध्यक्ष विनोद हरिणखेडे, शहर अध्यक्ष शिव शर्मा सहित क्षेत्र के प्रफुल गजभिए, विलास मेश्राम, सुजित मेश्राम, जेरी सालवे, संदीप मिश्रा, मोहनलाल, जे.एन.बिसेन, दिलीप महावत, निलेश गुप्ता, सिरीश पटले, गौरव परमार, शरद लिल्हारे, महेश उके, मुलचंद अंबुले, जुगराज लांजेवार, टोनी बारेवार, संजीव त्रिवेदी, करन चौरसिया, विक्रम बैस, पी.बसेने, लता रहांगडाले, आशा मॅडम, शालीनी बडोले, नीलम बागडकर, कमला मोगरे आदी प्रचार रैली मे उपस्थित थे ।