विधायक फुके नेतृत्व में पूर्व जि.प. सदस्य नरेंद्र तुरकर का भाजपा प्रवेश

0
16
गोंदिया। -पं. दीनदयाल उपाध्याय जनशताब्दि वर्षा कार्यक्रम एवं शिवार संवाद सभाओं के दौरान 25 मई को दासगांव में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य रहे नरेंद्र तुरकर ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य में स्थापित सरकारों के कार्यो से प्रभावित होकर भंडारा-गोंदिया जिले के विधानपरिषद सदस्य डाॅ.परिणय फुके और पूर्व जिल्हा परिषद अध्यक्ष नेतराम कटरे के नेतृत्व में भाजपा में प्रवेश किया।
नरेंद्र तुरकर जैसे क्षेत्रीय युवा नेतृत्व के भाजपा में प्रवेश होने पर उनका पुष्पगुच्छ देकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस र्यक्रम में भाजपा के महामंत्री बाला अंजनकर, पूर्व भाजपा अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, ग्रामीण तालुका मंडल अध्यक्ष छत्रपाल तुरकर, धनंजयभाऊ तुरकर, भाजपा तालुका अध्यक्ष नंदुभाऊ बिसेन, भाउराव उके, राजेश चतुर, न.प. उपाध्यक्ष शिवशर्मा, सुजीत येवले उपस्थित थे।
इस दौरान विधायक डाॅ. परिणय फुके ने इसे विकास और परिवर्तन की लहर बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता शिवार-संवाद सभाओं के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकारों की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचा रहे है। पार्टी ने दासगांव, काटी जिला परिषद क्षेत्र में बुथस्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने का तथा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का जिम्मा नरेंद्र तुरकर एवं अन्य पदाधिकारीयों को विस्तारक के रूप में सौंपा है।
नरेद्र तुरकर ने मान्यवरों एवं पार्टी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ये मेरी जिंदगी का अनमोल पल है कि आज मैं गलत नीतियों पर चलने वाली पार्टी से अलग होकर देश की सर्वोच्च बड़ी पार्टी भाजपा का सदस्य बना हूं। मुझे जो मान-सम्मान पार्टी ने दिया है उसका मैं आभार व्यक्त करता हूं तथा पार्टी के प्रति मेरी भावना, मेरे कार्य सदैव निष्ठावान व समर्पित रहेगे एैसे विचार व्यक्त किये।